अब कोरबा में भी पठान फिल्म का विरोध, बजरंग दल ने किया प्रदर्शन।

कोरबा : बजरंग दल ने कोरबा जिले के तीनों सिनेमाघर चित्रा, निहारिका व पम मॉल में पठान फिल्म का विरोध किया है, फ़िल्म रिलीज के बाद बुधवार के इसके प्रदर्शन पर आपत्ति जताते हुए विरोधप्रदर्शन किया गया।


बजरंग दल ने टॉकीज़ के संचालको को ज्ञापन भी सौंपा है, जिसमें संगठन ने फिल्म द्वारा अश्लीलता फैलाए जाने का आरोप लगाया गया है, फ़िल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग भी की गई है।

ज्ञापन में उल्लेख किया गया है की फ़िल्म मनोरंजन का साधन है, लेकिन इसके माध्यम से यदि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे तो यह अनुचित है, भगवा रंग हिंदू धर्म की पहचान है, जिसे फ़िल्म में बेशर्म रंग कहा गया है. एक पूरा गाना फिल्माया गया है. एक जानकारी यह भी है कि संगठन को फिल्म के विरोध करने की सूचना देर से मिली. जिसकी वजह से ही स्थानीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की संख्या अपेक्षाकृत काफी कम रही.

नहीं देखी है फिल्म-

बजरंग दल के कार्यकर्ता निखिल यादव ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने फिल्म अभी नहीं देखी है. लेकिन फिल्म के प्रचार एवं विज्ञापन से जानकारी मिली की भगवा रंग को बेशर्म रंग से जोड़ा जा रहा है. जो हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है. आज फिल्म की पहली रिलीज डेट भी है. निर्धारित कार्यक्रम के तहत हमने जहां जहां पर फ़िल्म प्रदर्शन किया जा रहा है. वहां इसका विरोध जताया है.

error: Content is protected !!